भारत के तालिबान समर्थक देश के गद्दार और समाज के दुश्मन हैं: यासिर जिलानी

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कल शाम बड़ा बम धमाका हो गया, अबतक 90 लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि 120 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं, मृतकों में कई बच्चे भी शामिल हैं, इस हमलें की जिम्मेदारी ISIS खुरासान ने ली है, काबुल धमाके को लेकर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के नेता यासिर जिलानी ने भी प्रतिक्रिया दी है, जिलानी ने भारत के तालिबान समर्थकों को देश का गद्दार और समाज का दुश्मन करार दिया है..

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय प्रवक्ता यासिर जिलानी ने अपने ट्वीट में लिखा, काबूल एयरपोर्ट का भयवाह दृश्य देखकर भारत के पाखंडी समर्थन गैंग के मुँह मे दही जम गई, भारत के तालिबान समर्थक असल मे देश के गद्दार और समाज के दुश्मन है.. उल्लेखनीय है कि भारत के भी कई लोगों ने तालिबान का खुलकर समर्थन किया है..

एक अन्य ट्वीट में जिलानी ने लिखा, मुस्लिम देशों की हालात एवं ख़ासकर तालिबान आतंकियों का नंगा नाच एवं बर्बरता देखकर मुझे गर्व है की मैं हिंदुस्तानी मुसलमान हूँ और मुस्लिमों के लिए भारत सबसे सुरक्षित देश हैं. !!=जय माँ भारती!! इसके अलावा जिलानी ने अपने ट्वीट में लिखा, हिंदुस्तान को बार-बार नमन करिये। सलाम करिये। यहाँ की मिट्टी को चूमिये, इस पनागाह मे जितना सुकून है, शांति है, गर्व है दुनिया मे कहीं नहीं है। भारत माता की जय।

आपको बता दें कि कल काबुल में एक विस्फोट हवाई अड्डे के एबी गेट के पास और दूसरा पास के बैरन होटल के पास हुआ। जिसमें अबतक 90 लोगों की मौत हो चुकी है, यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है..