कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे अखिलेश यादव, स्वतंत्र देव बोले- मुस्लिम वोट बैंक के मोह….

भाजपा के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का 21 अगस्त 2021 को निधन हो गया, वह 89 वर्ष के थे. वह पिछले काफी समय से बीमार थे. कल्याण सिंह के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि न देने को लेकर यूपी के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला है. स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा, कही मुस्लिम वोट बैंक के मोह ने तो उन्हें श्रद्धांजलि देने से नहीं नहीं रोक लिया।

यूपी के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, अखिलेश जी अपने आवास से मात्र 1 कि.मी. दूर माल एवेन्यू में स्व• कल्याण सिंह जी ‘बाबूजी’ को श्रद्धांजलि देने नहीं आ सके..कही मुस्लिम वोट बैंक के मोह ने उन्हें पिछड़ों के सबसे बड़े नेता को श्रद्धांजलि देने से तो नहीं रोक लिया?

इससे पहले कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा था, हिंदू हृदय सम्राट स्व. बाबू कल्याण सिंह जैसे जनप्रिय नेता को अगर मुलायम सिंह और अखिलेश यादव श्रद्धांजलि और सम्मान नहीं देंगे… तो इससे बाबू जी के कद पर कोई असर नहीं पड़ेगा… लेकिन हां ये सच है कि अगर लखनऊ में ये दोनों कल्याण सिंह जी के आखिरी दर्शन कर लेते तो इससे कार सेवकों पर गोली चलवाने वाली समाजवादी पार्टी को अपने पाप धोने का आखिरी मौका जरूर मिल जाता… लेकिन विनाशकाले विपरीत बुद्धि… और यही इनकी तालिबानी मानसिकता को दर्शाता है..