दिल्ली में 9 वर्षीय बच्ची से रेप: पहचान छुपाकर काम करता था आरोपित सलीम, ऐसे हुआ खुलासा?

दिल्ली कैंट के नांगल गाँव में एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ कथित पर रेप और फिर हत्या करने का मामला सामने आया है, पुलिस ने इस मामलें में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बताया जा रहा है कि एक शमशान में बच्ची के साथ रेप किया गया तथा वहीँ पर जलाकर ह्त्या कर दी गई, दिल्ली साऊथ वेस्ट के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने कहा, बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज़ किया गया। मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर SC/ST एक्ट, पॉक्सो एक्ट, 376 और इत्यादि धाराएं लगाई गई हैं..

श्मशान के पुजारी समेत तीन लोगों पर रेप के आरोप लग रहे हैं, लिबरल गिरोह पुजारी के जरिये हिन्दुओं को टारगेट करने में जुटा हुआ है, इसी बीच एक अख़बार ने सनसनीखेज खुलासा किया है, अख़बार में छपी खबर के मुताबिक़, बच्ची के साथ रेप और ह्त्या के आरोपितों में से एक सलीम अपना असली नाम छिपाकर श्मशान भूमि परिसर में काम कर रहा था, वह लोगों को अपना नाम रामू तो कभी राजू बताता था, मामलें से पर्दा उस समय हटा जब एफआईआर में आरोपित का असली नाम पुलिस ने सलीम लिखा, इसे लेकर स्थानीय निवासियों में रोष है…

अख़बार ने दावा किया है कि ‘स्थानीय निवासियों ने बताया कि सम्भव है कि पुजारी को भी सलीम ने अपना नाम नहीं बताया होगा। अब जब पर्दा उठा तो लोग जानना चाह रहे हैं कि वह कहाँ का रहने वाला है, क्या पहले भी उसके ऊपर आपराधिक मामला दर्ज था, लोगों को उम्मीद है कि जांच के दौरान सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे।