बकरीद पर करोड़ों पशुओं की हत्या होगी, करोड़ों लीटर खून बहेगा, लेकिन होली-दिवाली को बदनाम करने वाले खामोश रहेंगे: VHP

आज मुसलमानों का बड़ा त्योहार बकरीद ( ईद अल-अधा ) है, देश दुनिया में मुसलमान बकरीद मना रहे हैं, विश्व हिन्दू परिषद् के प्रवक्ता ने कहा है कि आज बकरीद पर हजारों पशुओं की ह्त्या होगी, करोड़ों लीटर खून बहेगा लेकिन होली-दिवाली को बदनाम करने वाले खामोश हो जाएंगे।, मुंह से एक शब्द भी नहीं निकलेगा।

विश्व हिन्दू परिषद् के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय शंकर तिवारी ने ट्वीट कर कहा, आज बकरीद है, लगभग एक करोड़ पशुओं की हत्या होगी, दस करोड़ लीटर खून बह जाएगा, बीस हजार किलो लीटर पानी की बर्बादी होगी, पर होली-दीवाली को बदनाम करने वाले लोग और संस्थाएं आज मुंह में ताला लगा लगे,कोई मीडिया डिबेट नहीं कराएगा। जानकारी के अनुसार, मुस्लिम लोग जानवरों की कुर्बानी देकर बकरीद का त्यौहार मनाते हैं..इस साल बकरीद का त्यौहार मंगलवार, 20 जुलाई की शाम से शुरू होगा और भारत में बुधवार, 21 जुलाई की शाम तक चलेगा।

देश के तमाम बुद्धिजीवी हिन्दुओं के त्यौहार होली पर कहते हैं कि ज्यादा पानी की बर्बादी सही नहीं है, दिवाली पर कहते हैं कि पटाखे फोड़ने से प्रदूषण हो जाएगा, लेकिन बकरीद पर इतने जानवर कटते हैं लेकिन तब कोई ज्ञान नहीं देता है. कोरोना के कारण कांवड़ यात्रा पर रोक लग गई है लेकिन केरल सरकार ने बकरीद मनानें के लिए लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दी है..