‘द कपिल शर्मा’ शो के नए प्रोमो में नहीं दिखीं सुमोना चक्रवर्ती, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल नोट

the-kapil-sharma-show-sumona-chakravarti-missing-from-kapil-sharma-show-wrote-emotional-note

मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) का जल्द ही नया सीजन आने वाला है जिस वजह से शो इन दिनों काफी सुर्खियों में है. इस दौरान स्टारकास्ट ने सेट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी नजर आ रहे हैं लेकिन, एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakarborty) इस तस्वीर में नहीं दिखी.

अब एक्ट्रेस सुमोना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए चारलोट फ्रीमैन की किताब एव्रीथिंग यू वील एवर नीड का एक कोट भी शेयर किया है. सुमोना ने लिखा- अगर किसी चीज को सही मौका नहीं देते हैं तो कभी नहीं समझ पाएंगे कि आपके लिए है भी या नहीं. फिर चाहे वो एक रिश्ता हो, कोई काम हो या शहर हो या नया अनुभव हो. भले ही आप इसमें अपनी जी जान लगा दें लेकिन ये सब तब भी आपके पास न टिके तो आप समझ लीजिए कि ये आपके लिए बना नहीं था. आप अफसोस के साथ सब चीजों से दूर चले जाएंगे और सोचेंगे कि मैंने इसमें बहुत एनर्जी लगा दी थी लेकिन आप बस यही कर सकते थे.

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, यह बहुत भयानक एहसास है कि आप उस स्थिति से दूर हट गए क्योंकि आप जानते हैं कि उस चीज में और ज्यादा अच्छा काम कर सकते थे. तो, सब कुछ पीछे छोड़कर अपने अंदर साहस खोजें और आगे बढ़ने का चांस लें, अपने अगले पड़ाव के लिए प्रेरणा खोजें, एक जब ये कर लें तो अपने आपको उसमें झोंक दें और कभी पीछे मुड़कर ना देखें.

आपको बता दें, अभी तक किसी की भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि सुमोना ने शो को अलविदा कह दिया है लेकिन, सुमोना के किए इस इमोशनल पोस्ट को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वह शो का हिस्सा नहीं बनेंगी.