केंद्रीय उड्डयन मंत्री बनते ही सिंधिया ने इस राज्य को दी 8 नई फ्लाइट्स की सौगात

ज्योतिरादित्य सिंधिया नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बन गए हैं, पदभार संभालते ही सिंधिया ने ,मध्यप्रदेश को 8 नई फ्लाइट्स की सौगात दी, स्पाइसजेट 16 जुलाई से 8 नई उड़ाने शुरू करने जा रहा है, इसकी जानकारी खुद सिंधिया ने ट्वीट करके दी, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्वीट में लिखा, हमारे लिए अत्यंत हर्ष का विषय है कि स्पाइसजेट 16 जुलाई से मध्यप्रदेश से 8 नई उड़ाने शुरू करने जा रहा है.

ग्वालियर-मुम्बई-ग्वालियर
ग्वालियर-पुणे-ग्वालियर
जबलपुर-सूरत-जबलपुर
अहमदाबाद-ग्वालियर-अहमदाबाद।

सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में नागरिक उड्डयन मंत्रालय UDAN को नई ऊंचाइयों की ओर अग्रसर करने के लिए पूरी तरह से संकल्पित है! मध्यप्रदेश को आठ नई फ्लाइट्स मिलने के बाद सीएम शिवराज सिंह ने आभार व्यक्त किया है.

मध्य्रपदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, सिंधिया जी इन उड़ानों से ग्वालियर और जबलपुर के साथ – साथ मध्यप्रदेश के विकास को नई गति मिलेगी। आपके इस अभूतपूर्व प्रयास के लिए हृदय से अभिनंदन! सिंधिया का आभार व्यक्त करते हुए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा, प्रदेश को 8 नई फ्लाइट्स की सौगात देने के लिए आपका ह्रदय से आभार और धन्यवाद! 16 जुलाई से शुरू नई फ्लाइट की इस सुविधा से प्रदेश में व्यापार, उद्योग और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा एवं लोगों को शीघ्र आवागमन की सुविधा मिलने से कई प्रकार की सहूलियतें होंगी।