पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, जानें कौन निभायेगा मुख्य भूमिका

sourav-ganguly-biopic-confirmed-ranbir-kapoor-will-play-lead-role

बॉलीवुड में एक और क्रिक्केटर पर जल्द ही बायोपिक बनने जा रही है. एम.एस.धोनी, सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और मोहम्मद अजहरुद्दीन के बाद सौरव गांगुली (sourav ganguly) की जीवनी पर बायोपिक बनने की खबर आ रही है. सौरव गांगुली इंडियन क्रिकेट कैप्टन रह चुके हैं. इसके अलावा सौरव भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष भी हैं.

दरअसल, हाल ही में न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में गांगुली ने कन्फर्म किया है कि उनकी जिंदगी पर आधारित एक फिल्म बनेगी जिसमें उनके किरदार को बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) परफेक्ट तरह से निभाएंगे. उन्होंने कहा- हां, मैं बायोपिक के लिए सहमत हो गया हूं. यह फिल्म हिंदी सिनेमा में बनेगी लेकिन अभी निर्देशक के नाम का खुलासा करना संभव नहीं है. सब कुछ फाइनल होने में अभी और वक्त लगेगा.

आपको बता दें, वैसे तो इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर का नाम प्रायॉरिटी पर हैं लेकिन, इसके अलावा ऋतिक रोशन, बंगाली एक्टर जीशू सेनगुप्ता, मिर्जापुर सीरीज एक्टर विक्रांत मेस्सी और माधवन भी ऑप्शन में हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है और यह बड़े बजट की फिल्म हो सकती है. लगभग 200 से 250 करोड़ के बजट में यह फिल्म बनेगी.