सपा में सबकुछ ठीक नहीं! शिवपाल और रामगोपाल ने ट्वीट कर नहीं दी अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav Birthday ) का आज जन्मदिन है, सपा कार्यकर्ता व् नेता लगभग प्रदेश भर में केक काटकर अपने सर्वोच्च नेता का जन्मदिवस मना रहे हैं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर अखिलेश ( Akhilesh Yadav Birthday )को जन्म दिन की बधाई दी, लेकिन अखिलेश के सगे चाचा रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव ने ट्वीट करके बधाई नहीं दी, चाचा द्वारा भतीजे को जन्मदिन की बधाई न देनें के बाद लोगों के मन में सवाल उठने लगना है कि क्या चाचा भतीजे से नाराज हैं, दबी जुबान से कुछ लोगों का कहना है कि मान लो शिवपाल यादव अब अलग पार्टी बना लिए हैं, वो बधाई न दें तो चलता है, लेकिन रामगोपाल तो सपा में ही हैं, उनकी क्या मज़बूरी थी कि वो अखिलेश को जन्मदिन की बधाई नहीं दिए. रामगोपाल यादव ने आखिरी ट्वीट 28 जून को किया था जबकि शिवपाल यादव ने भी 28 जून को ही आखिरी ट्वीट किया था.

आपको बता दें कि बीते 5 जून को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन था, मीडिया में ख़बरें आई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व् केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने फोन करके सीएम योगी को जन्मदिन की बधाई दी, हालाँकि ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई नहीं दी थी, उस समय कई सपा नेताओं ने कहा था कि पीएम मोदी द्वारा योगी को ट्विटर पर बधाई न देना यह दर्शाता है कि सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, मोदी योगी से नाराज चल रहे हैं.

अब जब अखिलेश यादव को उनके सगे चाचा रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव ने जन्मदिन ( Akhilesh Yadav Birthday )की बधाई नहीं तो सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि सपा में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, चाचा भतीजे से नाराज चल रहे हैं.

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अपने नेता के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सपा प्रमुख का जन्मदिन सपा नेता व् कार्यकर्ता ‘संकल्प दिवस’ के रूप में मना रहे है.