गृहस्थी के पिच पर शिवम दुबे को अंजुम खान ने किया बोल्ड, मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई शादी

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी शिवम दुबे ने शुक्रवार यानि जुम्मे के दिन अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से शादी कर ली। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई, आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले क्रिकेटर ने अपने विवाह समारोह को कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “हमने प्यार से ज्यादा प्यार किया, जो प्यार से ज्यादा था।” और अब यहीं से हमारा हमेशा के लिए शुरू हो जाता है। कई क्रिकेटरों ने शिवम दुबे को बधाई दी. शिवम दुबे ने मुस्लिम रीति-रिवाज भी निभाए और पत्नी अंजुम खान के साथ दुआ मांगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवम दुबे ने मुस्लिम रीति-रिवाज से भी शादी की. उन्होंने अपनी पत्नी अंजुम खान के साथ नमाज अता की.फिलहाल शिवम दुबे टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इस ऑलराउंडर ने भारत के लिए एक वनडे और 13 टी20 मैच खेले हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, मुस्लिम बीबी होने के चलते शिवम दुबे ने हर मुस्लिम रस्म अदा की, यहाँ तक शादी भी जुमे के दिन की, लेकिन उनकी बीबी ने कोई भी हिन्दू रस्म नहीं अदा की..

शिवम की पत्नी मुस्लिम परिवार हैं और उनका नाम अंजुम खान है। पत्नी के साथ हाथ उठाकर दुआ मांगते हुए शिवम ने तस्वीर डाली है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिवम के सिर पर सेहरा सजा है और उनका चेहरा फूलों की लडियों से ढंका है।