‘हंगामा 2’ के रिलीज होने से पहले ही शिल्पा ने खुद बताया सुपरहिट होगी फिल्म

shilpa-shetty-interview-on-her-comeback-after-14-years-hungama-2

90 के दशक में बॉलीवुड की खूबसूरत और डिमांडिंग एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 14 सालों के बाद कमबैक किया है. एक्ट्रेस  ने कुछ सालों के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और अब फिर वह फिल्म ‘हंगामा 2’ में मुख्य निभाने जा रही हैं. आपको बता दें, इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी अहम भूमिका में होंगे.

दरअसल, एक निजी चैनल से बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने फिल्म हंगामा 2 के बारे में बात की और कहा- 14 सालों के लम्बे वनवास के बाद मैं बतौर लीड ‘फिल्म हंगामा 2’ से वापसी कर रही हूं. मुझे इस बात की बेहद खुशी है. दूसरा मैंने ये नोटिस किया है कि जिस भी फिल्म में मेरा नाम अंजलि होता है वो फिल्म सुपरहिट जरूरी होती है. तो इस फिल्म में भी मेरा नाम अंजलि है इसलिए मुझे लगता है कि ये फिल्म भी सुपरहिट होगी.

शिल्पा ने आगे कहा- हांलाकि इस बार मेरी फिल्म पर्दे पर नहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ रही है, पर मुझे पूरा यकीन है कि मुझे दर्शकों का प्यार जरूर मिलेगा. मैं आपको बताना चाहती हूं कि हमारी फिल्म वाकई बहुत कमाल की बनी है. हम लोगों ने काफी मेहनत की है और दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है. कोरोना के ऐसे वक्त में जहां पूरी दुनिया परेशान है ऐसी मजेदार फिल्म का आना बहुत ही जरूरी था. दूसरा जो मेरा फेमस सॉन्ग था ‘चुराकर दिल मेरा’ उसका ये जो लेटेस्ट वर्जन है वो भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है, तो अच्छा लगता है कि जब आपकी मेहनत को दर्शक पसंद करते हैं.