शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हुए गिरफ्तार, जानिए क्या है वजह

shilpa-shetty-husband-raj-kundra-arrested-for-making-porn

बॉलीवुडशो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को बीती सोमवार रात को मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और कुछ एप पर उसे पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद उन्हें अब किला कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी हैं. दरअसल, इस मामले में राज कुंद्रा से पहले पांच और लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. क्राइम ब्रांच के अनुसार केंद्रिन नाम की एक कंपनी जिसका रजिस्ट्रेशन यूके में किया गया था, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्में पब्लिश करती थी. ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई है और विदेश में इसका रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि साइबर लॉ से बच सकें. राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे.

राज की गिरफ्तारी के बाद से उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में अब मॉडल पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर कर कहा- इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए बैठा जा रहा है. उन पर और बच्चों पर तरस आ रहा है. मैं सोच भी नहीं सकती कि वो इस वक्त किस दौर से गुजर रही होंगी. इसलिए मैं इस मौके को अपॉर्चुनिटी की तरह इस्तेमाल कर के अपनी जॉब को हाईलाइट नहीं करना चाहती. मैंने साल 2019 में पुलिस कंप्लेंट फाइल की थी, साथ ही बॉम्बे हाई कोर्ट में फ्रॉड के मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. मामला जांच का विषय है. मुझे पुलिस और कानूनी प्रक्रिया में पूरा भरोसा है.

बताते चलें, पूनम पांडे ने पिछले साल राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी और राज पर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है. जबकि राज और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को पूरे तरीके से खारिज कर दिया था.