पप्पू यादव ने दी BJP को धमकी तो बोले शलभमणि, आइये आपका इंतजार है, सुप्रीम कोर्ट का खर्चा जुटाकर आइएगा

कल उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान कुछ जिलों में हुई छुटपुट हिंसा को लेकर जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने कहा ट्वीट कर कहा कि अखिलेश यादव खामोश हैं, मैं होता तो भाजपा वालों की गुंडई ठिकानें लगा देता, पप्पू यादव के इस ट्वीट के बाद भाजपा नेता Shalabhmani Tripathi ने कहा, आइये आपका इन्तजार है, उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट की फीस लेकर आइयेगा, क्योंकि योगी जी के खौफ से गुंडे सुप्रीम कोर्ट की तरफ ही भागते हैं.

दरअसल जन अधिकार पार्टी के मुखिया और बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष!इतनी बड़ी पार्टी,इतना संसाधन हो तो BJPवालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो!जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।

पप्पू यादव के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार Shalabhmani Tripathi ने कहा, आइए, आपका, इंतजार है !! बस याद रहे कि यूपी है, मुख्यमंत्री योगीजी हैं, अपने लिए सुप्रीम कोर्ट के वकील का खर्चा जुटा कर आइएगा, योगीजी के खौफ से आजकल सारे गुंडे माफिया सुप्रीम कोर्ट की तरफ ही भागते हैं. Shalabhmani Tripathi के इस ट्वीट का अभी तक पप्पू यादव ने कोई जवाब नहीं दिया है.


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में पंचायत और जिला पंचायत अध्यक्ष के बाद अब ब्लॉक प्रमुख का चुनाव हो रहा है, कल 8 मई को नामांकन हुआ, 826 सीटों में से 290 से ज्यादा सीटों पर भाजपा समर्थित ब्लॉक प्रमुख निर्विरोध चुन लिए गए, शेष सीटों पर मतिदान और परिणाम 10 जुलाई को आएगा। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भी भाजपा ने 75 में से 67 सीटें अपने नाम की थी. कल नामांकन के दौरान हुई हिंसा में कई जगह सपा कार्यकर्ताओं ने पथराव किया तो कई जगहों पर सपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ.