‘पवित्र रिश्ता 2’ में सुशांत सिंह राजपूत की जगह नजर आएंगे शाहीर शेख, फैंस ने जताई नाराजगी

shaheer-sheikh-replaces-sushant-singh-rajput-in-pavitra-rishta-2

सुपरहिट टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का यह शो खूब चर्चाओं में रहा था. फैंस दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री को खूब पसंद करते थे. इस सीरियल में सुशांत ने मानव और अंकिता ने अर्चना की भूमिका निभाई थी. अब खबर है कि, शो को दूसरा सीजन भी जल्द आने वाला है.

आपको बता दें, एकता कपूर इस शो की डिजिटल सीरीज लाने जा रही हैं. शो में पिछले सीजन की तरह अंकिता लीड रोल में हैं और वहीं मेल लीड के लिए शाहिर शेख को फाइनल किया गया है. ऑल्ट बालाजी के हैंडल पेज ने शूटिंग के सेट से शाहीर और अंकिता की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख हाथ में क्लैपबोर्ड लिए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया-  कई बार हमें बेहद साधारण जिंदगियों में असाधारण लव स्टोरीज मिल जाती हैं. मानव और अर्चना की इस असाधारण लव स्टोरी के गवाह बनें. ‘पवित्र रिश्ता 2’ की शूटिंग शुरू हो गई है. यह जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होगा.

बताते चलें, इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक तरफ कुछ फैन्स इस सीरियल के दूसरे सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं वहीं दूसरी ओर कुछ फैन्स निराशा है कि वह सेकंड सीजन में सुशांत सिंह राजपूत को मानव के किरदार में बहुत मिस करने वाले हैं और न ही वो इस शो को देखेंगे.

इस बार यह शो किसी टीवी चैनल पर नहीं बल्कि डिजिटल प्लैटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित किया जाएगा.