CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा एलान, अपराधियों की सम्पत्ति जब्त कर गरीबों को बांटी जाएगी

सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर यूपी पुलिस जिला प्रशासन के साथ मिलकर अपराधियों, भूमाफियाओं व् अन्य जाहिल तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर रही है, अपराधियों द्वारा बनाई गई अवैध सम्पत्ति का जब्त होना जारी है, इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान किया है, योगी ने कहा है कि जो भी अपराधियों की सम्पत्ति जब्त की जाएगी सरकार उसे गरीबों को वितरित कर देगी। सीएम योगी के इस फैसले से गरीब लोग काफी खुश हैं, कई गरीबों को इसका लाभ मिल भी चुका है.

सीएम योगी ने गोरखपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में जनता से पूछा कि ‘सरकार को अपराधियों की छाती पर बुलडोजर चलाना चाहिए कि नहीं? जनता ने इसका जवाब हां में दिया. अर्थात अपराधियों की छाती पर बुलडोजर चलना ही चाहिए, सीएम ने साफ इशारा किया है कि सरकार के तेवर अपराधियों के खिलाफ नर्म नहीं होंगे।

सीएम योगी ने कहा कि सरकार अपराधियों और उपद्रवियों की संपत्ति कब्जे में लेकर उसे गरीबों में बांट रही है. सरकार का बुलडोजर अपराधियों की छाती को रौंद रहा है, हमारी सरकार में विकास भी होगा और विनाशकारी तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी. योगी सरकार अबतक प्रदेश में अपराधियों की हजारों करोड़ की सम्पत्ति जब्त कर चुकी है, मुख़्तार-अतीक और अन्य अपराधियों ने जो अवैध सम्पत्ति बनाई थी, सब जब्त की जा रही है बारी-बारी से.