मुनव्वर राणा के घर पर पुलिस ने की छापेमारी तो भड़क गए कांग्रेसी बाबा, बोले- मुनव्वर देशभक्त और शरीफ हैं

हाल ही में उर्दू शायर मुनव्वर राणा के बेटे पर कथित तौर पर फायरिंग हुई थी, यूपी के रायबरेली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे के पास हाल 29 जून को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने तबरेज राना की गाड़ी पर हमला कर गोलियां चलाई थी, इसी सिलसिले में कल रात मुनव्वर राणा के घर पुलिस पहुंची थी, मुनव्वर राणा के घर पर पुलिस पहुँचने से कांग्रेसी बाबा आचार्य प्रमोद कृष्णम आगबबूला हो गए हैं, उन्होंने छापेमारी की खुलकर खिलाफत की है. ( Police raid Munavwar house )

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने ट्वीट में लिखा, मुंनब्बर राणा एक बड़े और मशहूर शायर होने के साथ निहायत ही शरीफ़ और देश भक्त इंसान हैं, रात के दो बजे बिना किसी “अदालती” आदेश के उनके घर में घुस कर तलाशी लेने के नाम पर “आतंकवादियों” जैसा सलूक करना योगी सरकार पर बड़े सवाल खड़ा करता है. ( Police raid Munavwar house )


मुनव्वर राना की बेटी सुमैया राना ने कमिश्नरेट पुलिस पर आरोप लगाया है कि लगभग 100 से अधिक पुलिस कर्मी बिना कुछ बताए अचानक घर में घुस गए. सुमैया राना का कहना है कि बिना किसी ऑफिशियल नोट के 29 जून को भाई पर हुई फायरिंग का हवाला देकर पुलिस ने छापेमारी की. मालूम हो कि शायर मुनव्वर राना यूपी के रायबरेली के हैं और पिछले कईं सालों से अपने परिवार के साथ लखनऊ में रह रहे हैं. ( Police raid Munavwar house )

हाल ही में मुनव्वर राणा ने कहा था कि 2022 का विधानसभा चुनाव भाजपा जीत जाएगी, यही नहीं मुनव्वर राणा ने यह भी कहा कि ‘भाजपा मुख़्तार अंसारी को जेल में ही मरवा सकती है, उन्होनें कहा कि 1000 लोगों के धर्मांतरण जैसा मामला भाजपा की जीत में मदद करेगा।

मुनव्वर राणा ने स्पष्ट शब्दों में कहा, भाजपा जीत जाएगी, इसलिए कि वो अब हिन्दू-मुसलमान करना शुरू कर चुकी है, ये मुख्तार अंसारी को मरवा देंगे। भाजपा के धुर विरोधी मुनव्वर राणा ने कहा, अगर मुख्तार अंसारी मारे जाते हैं तो योगी को अरेस्ट कर लेना चाहिए।