मुनव्वर राणा बोले, योगी दोबारा CM बनें तो यूपी छोड़कर चला जाऊँगा, लोगों ने कहा- सामान पैक कर लो

विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले उर्दू शायर मुनव्वर राणा ने अब एक और बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यम्नत्री बनें तो उत्तर प्रदेश छोड़कर चला जाऊंगा। हैदराबाद के सांसद और AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के यूपी में चुनाव लड़ने पर मुन्नवर राना ने कहा है कि ओवैसी और भाजपा ऐसे दो पहलवान हैं जो सिर्फ दूसरों को दिखाने के लिए लड़ रहे हैं ताकि वोटों का ध्रुवीकरण हो सके और भाजपा को फायदा हो।

मुनव्वर राना ने कहा, अगर यूपी के मुसलमानों में जरा भी अक्ल होगी तो वो कभी ओवैसी को वोट नहीं देंगे और अगर मुसलमान ओवैसी की तरफ जाते हैं तो भाजपा की सरकार बनने के बाद योगी आदित्यनाथ दोबारा सूबे के मुख्यमंत्री बनते है तो मैं मुन्नवर राना उत्तर प्रदेश छोड़कर चला जाऊंगा। क्योंकि मैं ये मान लूंगा कि अब ये सूबा मुसलमानों के रहने के लायक नहीं बचा।

मुनव्वर राणा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, समान पैक कर ले फिर तो, एक यूजर ने लिखा, योगी का दोबारा सीएम बनना तय है, यूपी छोड़ने की तैयारी कर लो. आपको बता दें कि हाल ही में मुनव्वर राणा ने कहा था कि चुनाव जीतने के लिए योगी आदित्यनाथ मुख़्तार अंसारी का एनकाउंटर करवा सकते हैं जेल में.