प्रिया मलिक को बधाई देने के कारण मिलिंद सोमन और भूमि पेडनेकर जमकर हुए ट्रोल, जानिए क्यों

milind-soman-bhumi-pednekar-trolled-for-congratulating-priya-malik

भारतीय पहलवान महिला प्रिया मलिक (Priya Malik) ने हाल ही में वर्ल्ड कैडेट रेसलिंग चैंपियनशिप में गोल्ड अपने नाम किया है. प्रिया मलिक ने 73 किलोग्राम केटेगरी में बेलरस की रेसलर Kseniya Patapovich को 5-0 से मात दी. देशभर के लोग प्रिया मलिक को सोशल मीडिया पर मुकारबाद दे रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं.

हालांकि कई कलाकार तो प्रिया मलिक को बधाई देने पर ट्रोल हो गए जिसमें भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), मिलिंद सोमन (Milind Soman) और वत्सल सेठ शामिल है. दरअसल, इन कलाकारों को लगा कि प्रिया टोक्यो ओलंपिक्स में गोल्ड मेडल जीती है जो कि जापान में चल रहा है.

बताते चलें, मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने ट्वीट करते हुए लिखा था- प्रिया मलिक आभार. टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीता है. जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने लिखा- ओलांपिक में नहीं जीता है, आपसे ये उम्मीद नहीं है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यह रेसलिंग चैंपियनशिप में जीता है ओलंपिक में नहीं.

वहीं, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी यह गलती की थी और प्रिया मलिक को बधाई देते हुए लिखा था- बेबी गोल्ड गोल्ड गोल्ड गोल्ड गोल्ड प्रिया मलिक. टोक्यो ओलंपिक. लेकिन, बाद में भूमि ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया.

इसके अलावा वत्सल सेठ (Vatsal Seth) ने भी इसी प्रकार की गलती कर ट्वीट में लिखा- प्रिया मलिक को बधाई. गोल्ड मेडल जीती है. लेकिन, जैसै ही वत्सल को अपनी गलती का एहसास हुआ, उन्होने इस ट्वीट को तुरंत रीट्वीट करते हुए लिखा- ओलंपिक में नहीं लेकिन हमें फिर भी आप पर गर्व है.