मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल को याद कर आधी रात में इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

mandira-bedi-share-emotional-post-remembering-her-late-husband-raj-kaushal

मंदिरा बेदी (mandira bedi) कुछ दिन पहले अपने हमसफर राज कौशल को खो चुकी हैं. इस वक्त वह अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. दरअसल, राज का हार्ट अटैक से 30 जून को निधन हो गया था. एक्ट्रेस अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई हैं और इसी दौरान उन्होंने राज की याद में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं.

बता दें, एक्ट्रेस ने आधी रात को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने एक पेपर पर राजी लिखते हुए तीन डॉट्स दिए और कैप्शन में लिखा- ‘मिस यू राजी. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी मंदिरा को हिम्मत दे रहे हैं.

मंदिरा के दोस्त व करीबी इस मुश्किल घड़ी में लगातार उनको इमोशनल सपोर्ट कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय भी इस दुख की घड़ी में मंदिरा से मिलने के लिए पहुंची थीं जिसकी फोटो भी मौनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन देते हुए लिखा- my strongest baby. इस फोटो में मंदिरा और मौनी एक दूसरे के गले में हाथ डाले हुए मुस्कुराती हुई दिख रही थीं.

आपको बता दें, वैसे तो इस मुश्किल वक्त में भी मंदिरा ने खुद को कमजोर नहीं पड़ने दिया है और अपने बच्चों के लिए मजबूती से खड़ी हैं. लेकिन, इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने कुछ ना कहकर भी काफी कुछ कह दिया है.