UP को योगीजी की ही जरूरत है, मैं योगीजी की ‘ठोंको नीति’ के साथ हूँ: सुबुही खान, एडवोकेट

सुप्रीम कोर्ट की वकील Subuhi Khan ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश की बेटी हूँ, मेरे राज्य में अब काफी ज्यादा बदलाव हो रहा है, महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हैं, इसलिए यूपी को सिर्फ योगीजी की ही जरूरत है और किसी की नहीं। इसके अलावा सुबुही ने सीएम योगी की ‘ठोंको नीति’ और ‘राम नाम सत्य नीति’ पर भी समर्थन व्यक्त किया। यूपी के प्रमुख न्यूज़ चैनल ‘भारत समाचार’ पर चल रही एक बहस के दौरान सुबुही खान ने यह सब बातें कही.

एडवोकेट Subuhi Khan ने कहा, ‘मैं उत्तर प्रदेश की बेटी हूँ, बचपन से लेकर अबतक स्टेज यूपी में ही काटा है और हमनें बदलाव देखा है, सुबुही ने कहा, मुझे फक्र है कि मेरा प्रदेश ऐसे इंसान के हाथ में हैं, जो अपना पिंडदान करके योगी बना है, जिसको न मोह माया है, न सत्ता का लालच है, उन्होंने कहा, हमेशा विधर्मीं शासन वही करता है जिसको कुर्सी का लालच हो, जिसका किसी चीज से अटैचमेंट हो, और जब एक योगी उत्तर प्रदेश में शासन कर रहा है, कुछ लोगों को इसलिए नहीं बर्दाश्त हो रहा है क्योंकि वो सनातन धर्म का पालन कर रहा है. सनातन धर्म यह कहता है कि ‘जहाँ बचाना है, वहां बचाओ, जहाँ मारना धर्म है, वहां मारो।


Subuhi Khan ने आगे कहा, मैं योगीजी की ‘ठोंको नीति और ‘राम नाम सत्य’ नीति के बिल्कुल साथ हूँ, जो जिस भाषा में समझे, उसे उसी भाषा में समझाना न्यायसंगत होगा। योगीजी इसको बखूबी कर रहे हैं, इसलिए मैं उनका समर्थन करती हूँ.

सुबुही खान ने कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा था कि योगीजी चाहें तो ऐशो-आराम की जिंदगी काट सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं करते, योगीजी इन सारी चीजों से ऊपर उठकर देश की सेवा करने में लगे हैं, ऐसे लोगों के साथ तो खड़े होना चाहिए लेकिन कुछ एंटी नेशनल लोग साजिश रच रहे हैं।