राज कुंद्रा का डर्टी काण्ड आने के बाद बोले KRK, बॉलीवुड में पोर्न, ड्रग्स, रेप मर्डर सबकुछ है!

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को बीती सोमवार रात को मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और कुछ एप पर उसे पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद उन्हें अब किला कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद तंज कसते हुए फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान उर्फ़ KRK ने कहा, बॉलीवुड में पोर्न, ड्रग्स, रेप मर्डर सबकुछ है! KRK ने अपने ट्वीट में लिखा, वैसा अपना बॉलीवुड भी है ज़बरदस्त! दुनिया की कौन सी बुरी है जो यहां नहीं है! पोर्न, ड्रग्स, शराब, हवाला, रेप, मर्डर, वगैरह वगैरह सभी से सुसज्जित है.

एक अन्य ट्वीट में KRK ने लिखा, अगर आपको पोर्न फिल्में बनाकर अपना घर चलाने के लिए पैसा कमाना है, तो आप इस दुनिया के सबसे गरीब व्यक्ति हैं। ये दर्शाता है कि आपके पास कुछ ग़लत कामों की वजह से पैसे तो आ गए, लेकिन आज भी आपकी सोच भी लुक्खो वाली है और आपके काम भी लुकखागिरी वाले हैं!

राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी को लेकर पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी हैं. दरअसल, इस मामले में राज कुंद्रा से पहले पांच और लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. क्राइम ब्रांच के अनुसार केंद्रिन नाम की एक कंपनी जिसका रजिस्ट्रेशन यूके में किया गया था, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्में पब्लिश करती थी. ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई है और विदेश में इसका रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि साइबर लॉ से बच सकें. राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे.