फिल्म ‘आदिपुरूष’ में ‘सीता’ का किरदार निभाएंगी कृति सैनन, देखें पहली झलक

kriti-sanon-on-adipurush-says-playing-sita-comes-with-great-responsibility

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कृति सैनन पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) को लेकर चर्चाओं में  हैं जिसका हाल ही में ट्रेलर भी रीलीज हुआ था. यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है. अब खबर है कि कृति सैनन फिल्म ‘आदिपुरुष’ में देवी सीता का किरदार निभाएंगी. वहीं फिल्म में प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे.

इस फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं. यह फिल्म हिंदू महाकाव्य ‘रामायण’ पर आधारित है. कृति इस फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. कृति की यह ऐसी पहली फ़िल्म है जिसमें खूब वीएफएक्स का इस्तेमाल हुआ है और उन्होंने कहा कि ब्लू स्क्रीन और क्रोमा पर शूटिंग का ‘बिल्कुल अलग तरह का अनुभव’ रहा.

बताते चलें, पीटीआई-भाषा से बात करते हुए कृति सेनन ने कहा कि- उन्हें ‘आदिपुरुष’ में देवी सीता का किरदार निभाने के साथ आने वाली जिम्मेदारियों का एहसास है और इस बात से टीम भी भलीभांति परिचित है.

एक्ट्रेस ने आगे कहा- निश्चित तौर पर हमें एक दायरे के भीतर रहना होगा और हम जो किरदार अदा कर रहे हैं, उसकी जिम्मेदारी को महसूस करना होगा. सौभाग्य से मैं एक शानदार निर्देशक के हाथों में हूं, जिन्होंने इस विषय और सभी किरदारों पर खूब जानकारियां जुटाई हैं.