लव-जिहाद पर बोले सूरजपाल अमू, हमें इतिहास बनना नहीं, इतिहास बनाना है, ना तैमूर पैदा होगा, न औरंगजेब

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष Surajpal amu ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर बवाल मच सकता है, रविवार को गुरुग्राम के पटौदी इलाके में आयोजित एक महापंचायत में सूरजपाल अमु ने कहा, भारत हमारी मां है तो हम पाकिस्तान के बाप हैं और पाकिस्तानियों को देश से निकालने का प्रस्ताव पेश करो। इस महापंचायत में अमु ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उसके परिवार वालों को भी आड़े हाथों लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पटौदी गाँव में यह महापंचायत धर्म परिवर्तन, लव जिहाद और जनसंख्या नियंत्रण कानून पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई थी। इसी कार्यक्रम में Surajpal amu ने कहा कि अगर देश के अंदर इतिहास बनाना चाहते हो तो, हमें इतिहास बनना नहीं है, हमें इतिहास बनाना है, ना तैमूर पैदा होगा, ना औरंगजेब बाबर और हुमायूं पैदा होंगे।

पटौदी खानदान पर निशाना साधते हुए Surajpal amu ने कहा, पटौदी में लव जिहाद है और तैमूर को जन्म देने वाले भी पटौदी के हैं। ये लव जिहाद शर्मिला टैगोर के जमाने से होता आ रहा है और इसका बीज पटौदी में ही बोया गया था। अमु ने ट्वीट कर कहा, वो कहते हैं हिन्दू सहिष्णु है,सब कुछ बर्दाश्त कर लेते हैं,हम कहते हैं कि बर्दाश्त की भी तो सीमा होती है,कब तक धर्मांतरण ओर लव जिहाद की घटनाओं को आँखें मूँद कर देखें भाई. सूरजपाल अमु अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं..

उल्लेखनीय है कि इस समय देश के कई हिस्सों से लगातार लव जिहाद और धर्मांतरण की ख़बरें आ रही हैं, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में तो लव जिहाद के खिलाफ कानून भी बन गया है, हाल ही में कश्मीर में सिख बेटियों का जबरन अपहरण कर उनका निकाह करवा दिया गया था, अब सिख भी कश्मीर में लव जिहाद के खिलाफ यूपी के तर्ज पर कानून बनानें की मांग कर रहे हैं.