कंगना ने ममता बनर्जी को बताया राक्षसी ताड़का, जावेद अख्तर और शबाना को भी लिया आड़े हाथों

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पांच दिवसीय दौरे पर दिल्ली में थी, इस दौरान उन्होंने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाक़ात की, इसी कड़ी में ममता ने जावेद अख्तर और उनकी बीबी शबाना आजमी से भी मुलाक़ात की, इस मुलाक़ात पर तंज कसते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut  ) ने ममता बनर्जी को राक्षसी ताड़का करार दिया तो वहीँ जावेद अख्तर और शबाना आजमी को भी आड़े हाथों लिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut  ) ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, कल शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर जी ने बंगाल की मुख्यमंत्री जिसे सब ताड़का के नाम से जानते हैं, उनके साथ में एक strategic meeting की, जिसके चलते हुए वो अब धीरे धीरे कई छोटी छोटी meetings जो हैं बॉली दाऊद mafia के गली कूचों में host करेंगे। ये खानों पे pressure डालेंगे और खान सब बड़े production houses के through सब छोटे से बड़े कलाकारों को अपनी चपेट में ले लेंगे।।


कंगना ( Kangana Ranaut  ) ने लिखा, सब भांड मिलकर ताडका को देवी बना देंगे, दिन को रात और रात को दिन दिखाने का यह कार्यक्रम शुरू हो चुका है, लेकिन यह मत भूलना मैं भी सब देशद्रोहियों को नंगा करूँगी, भांडों ज़रा संभल के।

बता दें कि गीतकार-लेखक जावेद अख्तर और अभिनेत्री शबाना आज़मी ने दिल्ली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की और “परिवर्तन” की आवश्यकता पर चर्चा की..ममता से मिलने के बाद जावेद अख्तर ने कहा कि क्रांतिकारी आंदोलनों के मामले में बंगाल हमेशा सबसे आगे रहा है, यही वजह है कि राज्य के कलाकारों और बुद्धिजीवियों ने बनर्जी का समर्थन किया। जावेद अख्तर ने कहा, ममता बनर्जी परिवर्तन में विश्वास करती है। वह पहले बंगाल के लिए लड़ी थी, अब वह भारत के लिए लड़ना चाहती है। यह पूछे जाने पर कि क्या बदलाव की जरूरत है, अख्तर ने कहा, “मैं सभी के लिए नहीं बोल सकता, लेकिन मेरा मानना है कि ‘परिवर्तन’ होना चाहिए।