OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहीं कंगना रनौत, इस रियलिटी शो को करेंगी होस्ट

kangana-ranaut-to-host-reality-show-an-indian-adaptation-of-american-show-temptation

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म (OTT platform) पर डेब्यू करने जा रहीं हैं. खबरों के मुताबिक कंगना एक रियलिटी शो की होस्ट बनने जा रही हैं जिसका प्रीमियर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा.

बता दें, यह शो अमेरिकी रियलिटी शो टेम्पटेशन आइलैंड का भारतीय रूपांतरण होगा. एक्ट्रेस ने शो को साइन कर लिया है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. इस शो में कपल्स और सिंगल्स भाग लेते हैं और शो के दौरान उनका अपने पर्टनर के साथ रिलेशन और कनेक्शन टेस्ट किया जाता है.

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को अप्रैल में ही रिलीज होना था लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. इसके अलावा कंगना के पास ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्में भी हैं और इन दिनों वे फेल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट में हैं.

आपको बता दें, एक्ट्रेस किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं और कुछ महीनों पहले तो कंगना का ट्विटर अकाउंट भी सस्पेंड हुआ था जिस वजह से वह अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव हो गई हैं और आए दिन फैंस संग कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं.