घाटी में गरजी भारतीय सेना की बंदूकें, अभी-अभी अनंतनाग में 3 आतंकियों को किया ढ़ेर

आतंक के खिलाफ भारतीय सेना की कड़ी कार्यवाही जारी है, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने शनिवार को तीन आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकवादी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के हैं, मिली जानकारी के मुताबिक़, सुरक्षाबलों ने अनंतनाग के कवारीगाम इलाके में तीन आतंकियों को ढ़ेर कर दिया। आज दोपहर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। भारतीय सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ( CRPF ) द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में तीनों आतंकवादी मारे गए।

सूत्रों के हवाले से इंडिया टुडे ने बताया कि ‘मुठभेड़ एक गांव में उस समय हुई जब सुरक्षा बल वहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर कार्रवाई कर रहे थे। जिस क्षेत्र में उनके छिपे होने की आशंका थी, उसे घेर लिया गया, आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। उसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्यवाही में तीनों आतंकवादियों को बारी-बारी से मार गिराया।

यह मुठभेड़ 24 घंटे के भीतर जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और पुलवामा जिलों में तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकवादियों के मारे जाने के दो दिन बाद हुई है। 24 घंटे पहले सुरक्षाबलों ने कश्मीर घाटी में पांच आतंकवदियों को ढ़ेर किया था.