घर से भागकर हिन्दू युवती ने आरिफ से की थी शादी, 3 महीनें बाद आरिफ ने युवती को ज़िंदा जलाया

उत्तर प्रदेश के जालौन से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, एक युवती को ज़िंदा जलाने का प्रयास किया गया, वो भी उस युवक की ओर से जिससे उसने कुछ ही महीनों पहले शादी की थी, मिली जानकारी के मुताबिक़, युवती हिन्दू है जबकि युवक मुस्लिम है, युवक का नाम आरिफ बताया जा रहा है, घर से भागकर हिन्दू युवती ने आरिफ से शादी की थी, महज तीन महीनें के अंदर ही युवती को गंभीर परिणाम भुगतने पड़े.

पति आरिफ पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को ज़िंदा जला दिया, युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है, पति आरिफ ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी को ज़िंदा जलाकर मारने की कोशिश की, मिटटी का तेल डालकर जलाने का आरोप है. इसके बाद आरिफ युवती को गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गया.

रिपब्लिक भारत के मुताबिक़, तीन महीनें पहले ही युवक और युवती ने कोर्ट मैरिज की थी, आरिफ ने शादीशुदा होने की बात युवती से छिपाई थी, बात सामने आने के बाद विवाद खड़ा हो गया, जब दोनों के बीच आपस में बहस हुई, झगड़ा हुआ तो आरिफ घिनौनी हरकत पे उतर आया. वहीँ इस पूरे मामलें में पुलिस का कहना है कि ‘जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस तत्काल वहां पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसका ईलाज जारी है.

पुलिस ने कहा, जो युवती ने बताया है, उसके मुताबिक़, इसका विवाह किसी दूसरे वर्ग से हुआ था, उसका कहना है कि जलाकर के ढाबे के पास फेंक दिया था, पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति की तलाश हो रही है, उसका नंबर भी मिल गया है, जल्द ही हम उसको पकड़कर आगे की कार्यवाही करेंगे।