‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहें हैं

happy-birthday-pearl-v-puri

‘नागिन 3’ सीरीयल फेम पर्ल वी पुरी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. पर्ल वी पुरी उन एक्टर्स में से एक हैं जिसका टीवी इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. बता दें, पर्ल वी पुरी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. आज एक्टर के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें और किस्से बताने वाले हैं.

पर्ल वी पुरी का जन्म 10 जुलाई 1989 में मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में हुआ था. पर्ल वी पुरी अभिनय की दुनिया में कभी कदम नहीं रखना चाहते थे लेकिन, अपनी गर्लफ्रेंड के लिए उन्होंने एक्टर बनने का फैसला लिया. हालांकि, उनकी गर्लफ्रेंड अब उन्हें छोड़कर चली गई हैं. पर्ल ने शो ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल’ से अपने करियर की शुरूआत की थी. लेकिन, उन्हें एक अलग पहचान एकता कपूर के शो ‘नागिन 3’ से मिली. आपको बता दें, ‘नागिन 3’ में पर्ल वी पुरी ने सुरभि ज्योति के साथ किया था और शो में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

इसके अलावा बीते कुछ समय से पर्ल वी पुरी रेप केस के वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले ही पर्ल वी पुरी को बेल मिली है. टीवी के कई सितारे जैसे एकता कपूर, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, निया शर्मा, अर्जुन बिजलानी और दिव्या खोसला कुमार पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आए थे और एक्टर को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर सहयोग किया था.