धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार की याद में शेयर किया एक इमोशनल वीडियो, बताया- आईने से पूछता था मैं यह सवाल

Dharmendra Shares An Emotional video On Twitter Said He was Always Influenced By Dilip Kumar

दिलीप कुमार को इस दुनिया से अलविदा कहे हुए अब दो दिन हो चुके हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स दिलीप कुमार के जाने से बहुत दुखी हैं. वहीं एक्टर धर्मेंद्र भी दिलीप कुमार को बहुत पसंद करते थे बल्कि उन्हें अपने बड़े भाई जैसा मानते थे और इसी बीच उन्होंने दिलीप साहब की याद में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है.

यह वीडियो धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वो कैसे दिलीप साहब को देखने के बाद हमेशा खुद से ये सवाल करते थे कि क्या वो भी कभी दिलीप कुमार बन पाएंगे. इसी के साथ उन्होंने बताया कि दिलीप साहब को देख-देखकर ही वह अभिनेता बनें हैं. आगे एक्टर ने कहा- मैं नौकरी करता था और साइकिल पर आता जाता था. जहां भी फिल्मों के पोस्टर्स लगे होते उसमें अपनी झलक देखता था। रातों-रात जागता और अनहोने ख्वाब देखता. सुबह उठकर आईने से ये सवाल किया करता था कि मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या?. आपको बता दें, इस पोस्ट को शेयर करते हुए धर्मेंद्र काफी भावुक हो गए .

बताते चलें, इस वीडियो को शेयर कर धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा- दोस्तों, दिलीप साहब की रुखसती पर, मेरे आप के ये जज्बात..उस अजीम फनकार उस नेक रूह इंसान को एक श्रद्धांजलि है. वो चले गए उनकी यादें ना जा पाएंगी.