राजस्थान में दलित युवक के साथ हुई बर्बरता, पेड़ पर लटका बेरहमी से पीटा, वीडियो देख रूह काँप जाएगी

राजस्थान में दलितों पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है, राजस्थान के मांडलगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो रूह को सन्न कर देने के लिए काफी है, विजुअल ऐसे हैं कि बिना ब्लर करे दिखाया भी नहीं जा सकता। लेकिन ये खबर आपतक पहुंचना जरुरी है, आपको यह जानना चाहिए कि हिंदुस्तान के किसी कोने में अभी घटिया मानसिकता ज़िंदा है, भाजपा नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, राजस्थान के माण्डलगढ़ में दलित युवक के साथ हो रहा अत्याचार देखिए , रूह काँप जाएगी .. राजस्थान को इस तरह अराजक बनाने के लिए वोट लिए थे राहुल गांधी जी ? शर्म नहीं आती आपको?

वीडियो देखकर आप भयावहता का अंदाजा लगा सकते हैं, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक को पेड़ में बांधकर लटकाया गया है और कुछ दबंग लाठी-डंडों से बेरहमी से पीट रहे हैं, युवक जान की भीख मांग रहा है, लेकिन दबंगों को दया नहीं आ रही है, हालाँकि युवक की इस तरह बेरहमी से पिटाई क्यों हो रही है, इसकी जानकारी तो सामने नहीं आ पाई है, लेकिन इस घटना को लेकर राजस्थान पुलिस की प्रतिक्रिया जरूर आई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर राजस्थान पुलिस ने कहा, आज इस विडियो के पुलिस के संज्ञान में आने पर तुरंत कारवाई प्रारम्भ की गयी है और 5 संदिग्धों को पूछताछ के लिए लाया गया है। पीड़ित व्यक्ति उपस्थित नही हुआ है, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है तथा प्रकरण दर्ज कर कारवाई की जा रही है। इस घटना पर पुलिस द्वारा सख़्त कारवाई की जाएगी।