मर्यादा की सारी हदें लांघ गई कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत, की बेहद घिनौनी टिप्पणी: वीडियो

देशभर के तमाम न्यूज़ चैनलों पर टीवी डिबेट आमतौर मुद्दों पर बात करने के लिए बुलाई जाती हैं, लेकिन अधिकतर डिबेट प्रवक्ताओं के शोर शराबे तक ही सीमित रह जाती हैं. बहस के दौरान कई बार पार्टियों के प्रवक्ता अपनी सीमाएं कब सीमाएं लांघ जाते उन्हें पता भी नहीं चलता. कुछ ऐसी ही घटना शुक्रवार को न्यूज़-18 न्यूज़ चैनल के एक डिबेट के दौरान देखने को मिली. जब कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ( Supriya Shrinate Congress )
ने सभी मर्यादाओं को लांघते हुए घिनौनी टिप्पणी कर दी…

दरअसल समाचार चैनल न्यूज़-18 इंडिया पर शाम सात बजे पेगासस जासूसी वाले मामलें पर बहस चल रही थी, इस डिबेट में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ( Supriya Shrinate Congress ) मौजद थी..इसी दौरान सुप्रिया ने मर्यादाओं को लांघते हुए घिनौनी टिप्पणी की..

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, औरतों के फोन पर सरकार क्यों अटक गई है, सुप्रिया के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे विक्टिम हैं क्योंकि सरकार ने इनका फोन टैप करवाया। हलांकि स्मृति और वसुंधरा की ओर से ऐसा कुछ नहीं कहा गया है..

सुप्रिया श्रीनेत को जवाब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ये अब डिसाइड करेंगी कौन विक्टिम है, कौन नहीं, वो भी हमारी पार्टी में, पात्रा ने सुप्रिया पर सवाल दागते हुए कहा, मैनें पूछा, आपकी पार्टी में हमनें किस महिला का फोन हैक कर दिया, बताओ। तो बोल रही हैं हमारी पार्टी में एक भी ऐसी महिला नहीं है..


इसी दौरान मुंह बिचकाकर घिनौनी टिप्पणी करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ( Supriya Shrinate Congress ) कहती हैं कि ‘पता नहीं क्या देखना चाहते है, भगवान जानें क्या देखना चाहते हैं औरतों के फोन में, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर #ShameOnSupriya टॉप ट्रेंड कर रहा है, आपको बता दें कि यह पहला मौक़ा नहीं, इससे पहले भी सुप्रिया श्रीनेत गाली-गलौच को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं.