कॉमेडियन भारती सिंह ने पिता-भाई को लेकर बयां किया अपना दर्द, बताई वजह

bharti-singh-reveals-why-she-has-no-photographs-of-her-late-father-see-actress-emotinal-side

दुनियाभर में लोगों को हंसाने वाली भारती सिंह घर-घर में फेमस हैं. भारती सिंह को छोटे पर्दे की कॉमेडी क्वीन कहा जाता हैं. लेकिन, वो कहते हैं न जो सबसे ज्यादा हंसता है वो अंदर से उतना ही दुखी होता है कुछ इसी तरह आज हम आपको भारती की जिदंगी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप शायद ना जानते हों.

एक पॉडकास्ट के जरिए भारती अपने बारे में बताते हुए काफी भावुक हो गईं. आपको बता दें, भारती मनीष पॉल के एक पॉडकास्ट का हिस्सा बनी थीं जिस दौरान उन्होंने बताया कि मेरी जिंदगी में केवल मेरी मां ही थी, पिता नहीं थे, जब मैं दो साल की थी तो उनकी डेथ हो गई थी. मैंने उन्हें देखा तक नहीं, ना ही मेरे घर में उनका कोई फोटो है, मैं उनकी कोई तस्वीर घर में लगाने नहीं देती. मेरी बहन और भाई को पिता का प्यार मिला है लेकिन मुझे नहीं. मुझे तो अपने भाई तक का प्यार नहीं मिला क्योंकि सब अपने-अपने काम में बिजी थे. अब शादी के बाद जब मुझे अपने पति हर्ष का प्यार मिला तो समझ आता है कि कोई लड़का आपकी केयर करता है ना तो कैसे करता है.

दरअसल, भारती सिंह के साथ आने वाले इस शो का टीजर मनीष पॉल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया जिसके साथ उन्होंने चार्ली चेप्लिन की कुछ मशहूर लाइन्स के साथ कैप्शन लिखा है- मुझे बारिश में घूमना पसंद है ताकि कोई मुझे रोता न देख सके- चार्ली चेप्लिन. जो लोग आपको बहुत हंसाते हैं उनमें दर्द भी होता है. वो अपने घाव छुपाते हैं. ऐसी ही है भारती सिंह. हंसी की महारानी. उसने बहुत सहा है और मुझे खुशी है कि उसने ये सब मेरे साथ शेयर किया. उसकी कहानी जानने के लिए इस शुक्रवार देखिए मेरा पॉडकास्ट शो.