‘बालिका वधू 2’ का सामने आया नया प्रोमो, जानिए कब होगा प्रसारित

balika-vadhu-2-new-promo-out

सीरियल ‘बालिका वधू’ का दूसरा सीजन ‘BalikaVadhu 2’ जल्द ही शुरू होने वाला है जिसका हाल ही में एक नया प्रोमो भी सामने आया है. अब लोग सोशल मीडिया पर इस चैनल को दकियानूसी सोच वाला चैनल बता रहे हैं और साथ ही चैनल की बहुत ही थू थू भी हो रही है.

इस नये प्रोमो में छोटी बच्ची का जन्म दिखाया गया है और कैसे उसके पैदा होने से पहले ही उसे बाल विवाह का अभिशाप झेलना पड़ा. दरअसल, इस प्रोमो में एक महिला के बच्चा होने वाला है जिसके लिए सभी परिवार वाले बाहर खड़े होके बेटी के जन्म का इंतजार कर रहे हैं और बेटी पैदा होने की खबर सुनते ही सभी खुशी से झूम उठते हैं. लेकिन दूसरी ओर यह भी दिखाया गया है कि इस परिवार के निकटजन भी खुशियां मना रहे हैं, उनकी खुशियां आने वाली बहू को लेकर हैं. बच्ची का नाम आनंदी रखा गया है और जन्म से पहले ही उसका विवाह तय हो गया है.

बताते चलें, इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कलर्स ने लिखा- बाल विवाह की इस कुप्रथा का अभिशाप अपनी मां की कोख में ही झेलना पड़ा नन्ही आनंदी को. इस कुप्रथा को मिटाने लौट आई है एक नई बालिका वधू. #BalikaVadhu2 शो 9 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे कलर्स पर टेलिकास्ट होगा.

गौरतलब शो का पहला सीजन काफी हिट हुआ था और और टीआरपी में नंबर वन चैनल की पोजीशन तक जा पहुंचा था.