जानी मानी बालिका वधू की ‘दादी सा’ सुरेखा सीकरी का 75 साल की उम्र में निधन

balika-badhu-fame-surekha-sikri-dies-of-cardiac-arrest-at-75

टीवी अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का आज मुंबई में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. सुरेखा लम्बे समय से बीमार थीं और 2018 में वो लकवे का शिकार हुईं उसके बाद 2020 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक भी हुआ था. अब जानकारी के मुताबिक 75 साल की उम्र में सुरेखा ने आखिरी सांस ली. सुरेखा के जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

स्टार्स सुरेखा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. दिव्या दत्ता ने लिखा- RIP सुरेखा जी. मैं हमेशा आपको याद रखूंगी. बड़ा नुकसान, आपका टेलेंट शानदार था. वहीं, मनोज बाजपेयी ने लिखा- बहुत दुखद खबर. बड़ी प्रतिभाओं में से एक सुरेखा सीकरी जी का निधन हो गया. उन्होंने थिएटर और सिनेमा में कई बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. उन्हें मंच पर देखना ट्रीट जैसा था. थिएटर में उनके अभिनय की कुछ यादों को नहीं भूल सकता. ग्रेट क्राफ्ट और एक सुंदर व्यक्ति RIP🙏🙏. इसके अलावा, सनाया मल्होत्रा, माही विज, अली गोनी, सुशांत सिंह, राखी सावंत, करणवीर बोहरा जैसे स्टार्स ने भी पोस्ट कर दुख व्यक्त किया है.

सुरेखा ने थिएटर, फिल्म और टीवी में खूब काम किया है. उन्होंने साल 1978 में पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘किस्सा कुर्सी का’ से डेब्यू किया था. लेकिन, सीरियल बालिका वधू में दादी सा का किरदार निभाने से वह काफी महशूर हो गई. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और आखिरी बार सुरेखा नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म Ghost Stories में नज़र आईं. आपको बता दें, सुरेखा को तीन बार सपोर्टिंग अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार से नवाजा जा चुका है.