पंजाब: किसानों ने किया भाजपा नेताओं पर हमला, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ShameOnAmarinderSingh

पंजाब में एक बार फिर से किसानों की गुंडागर्दी देखने को मिली है, रविवार को पटियाला जिले की राजपुरा यूनिट के कई भाजपा नेताओं को किसानों ने न सिर्फ बंधक बनाया बल्कि उनपर हमला भी किया। यहीं नहीं घर की बिजली भी काट दी थी, पंजाब में भाजपा नेताओं पर हुए हमलें के बाद ट्विटर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की जमकर आलोचना हो रही है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ट्विटर पर इस समय #ShameOnAmarinderSingh टॉप ट्रेंड हो रहा है. होम मिनिस्ट्री और पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के दखल के बाद सोमवार को भाजपा नेताओं को किसानों की कैद से बाहर निकाला गया.

#ShameOnAmarinderSingh ट्रेंड पर ट्वीट कर लोग ट्विटर पंजाब सरकार की आलोचना कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि अमरिंदर सरकार किसानों को मनबढ़ कर रही है, इसलिए वो बार-बार भाजपा नेताओं को निशाना बना रहे हैं.

इससे पहले पंजाब में भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय वाणिज्य राज्य मंत्री सोम प्रकाश के काफिले पर किसानों ने जानलेवा हमला किया था, मौके पर मौजूद पंजाब पुलिस ने हमले को रोकने की कोशिश नहीं की। भारी संख्या में हमलावर केंद्रीय मंत्री के काफिले की ओर भागते हुए दिखाई दे रही हैं और मौके पर मौजूद पंजाब पुलिस कोई कार्यवाही करने के बजाय आराम से खड़ी होकर यह सब वाकिया देख रही है.