पानी के लिए आवाज उठाने पर केजरीवाल ने करवाया आदेश गुप्ता के घर पर हमला

कड़कड़ाती गर्मीं में दिल्ली में पानी की भारी किल्लत हो गई है, दिल्ली वालों को पानी के लिए लम्बी लाइन लगानी पड़ रही है, बून्द-बून्द पानी के लिए दिल्ली की जनता तरस रही है, भाजपा ने आरोप लगाया है कि दिल्ली भाजपा ने पानी उपलब्ध कराने की मांग उठाई तो मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पानी उपलब्ध कराने के बजाय अपने गुंडों से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ( Attack on Adesh Gupta ) के घर पर हमला करवाया।

दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, केजरीवाल दिल्ली को पानी देने में विफल है, लेकिन जब भाजपा दिल्ली ने दिल्ली के लोगों को पानी उपलब्ध कराने की मांग उठाई तो केजरीवाल ने स्वंपालित AAP के गुंडे भेजकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ( Attack on Adesh Gupta ) के घर पर कायराना हमला करवा दिया।


दिल्ली भाजपा ने ट्वीट कर कहा, एक तो चोरी ऊपर से सीनाज़ोरी। CM केजरीवाल दिल्ली को पानी नहीं दे पा रहे, और जब प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने जनता के लिए आवाज़ उठाई तो CM केजरीवाल ने अपने गुंडे भेज कर अध्यक्ष जी ( Attack on Adesh Gupta ) के घर पर हमला करवाया और स्थानीय लोगों के पानी के कनेक्शन काट दिए।

आपको बता दें कि दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में पानी की भारी किल्लत है, लोग 6 से 8 घंटे तक चिलचिलाती गर्मी में बैठकर पानी के टैंकर के आने का इंतजार करते हैं। एक तो टैंकर आता नहीं, जब आता है तो सब टूट पड़ते है, 7-8 घंटे बैठकर इंतजार करने के बावजूद भी कुछ लोगों को बिना पानी के ही लौटना पड़ता है.

फ्री बिजली-पानी के लालच में आकर दिल्लीवालों ने प्रचंड बहुमत से केजरीवाल को एक बार फिर से दिल्ली की कमान सौंप दी। हालाँकि लोगों को अब पानी के लिए रोना पड़ रहा है। गर्मीं में लम्बी-लम्बी लाइनें लगानी पड़ रही हैं। पॉवर कट भी खूब हो रहा है। कोरोना काल में बिजली-पानी की किल्ल्त से दिल्लीवाले काफी ज्यादा परेशान हैं।