सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कश्मीर में स्कूल बनाने के लिए दान किए 1 करोड़ रूपये

akshay-kumar-donates-rupees-one-crore-for-rebuilding-school-in-kashmir

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में कश्मीर में एक स्कूल बनाने के लिए एक करोड़ रुपए दान किए हैं, जिस कारण अभिनेता पिछले महीने कश्मीर में बीएसएफ के जवानों से मिलने पहुंचे थे.

दरअसल जिस स्कूल के लिए अक्षय ने रूपये दान किए थे, मंगलवार को उस स्कूल की आधारशिला रख दी गई है. जिसकी सूचना बीएसएफ ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कर दी है. इस स्कूल का नाम अक्षय के स्वर्गीय पिता हरिओम भाटिया के नाम पर रखा गया है. स्कूल का पूरा नाम ‘हरिओम भाटिया एजुकेशन ब्लॉक गवर्नमेंट मिडिल स्कूल नीरू’ है. बता दें, यह स्कूल नीरू गांव में स्थित है.

इसके अलावा जब अक्षय 17 जून को नीरू गए थे तो वहां उन्होंने सिपाहियों के साथ खूब मस्ती की जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया शेयर भी की और लिखा- आज सीमा की रखवाली करने वाले बहादुर सिपाहियों के साथ दिन बिताया. यहां आना एक विनम्र अनुभव होता है. असली हीरो से मिलकर मेरे दिल में सम्मान के सिवा कुछ नहीं होता है.

अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्टर सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन, राम सेतु, अतरंगी रे और पृथ्वीराज में भी नजर आने वाले हैं.