रीना के बाद अब किरण को तलाक देकर आमिर खान ने खत्म की 15 सालों की शादी, लोगों ने बताया लव-जिहादी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव को तलाक दे दिया है, 15 साल से साथ रह रहे आमिर खान और किरण राव ने शनिवार सुबह अलग होने का ऐलान किया. आमिर खान ने 2005 में किरण राव से शादी की थी, किरण राव से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता को तलाक दिया था, अब किरण को तलाक दिए जानें के बाद मीडिया पर लोग आमिर खान को लव-जिहादी बता रहे हैं, एक ट्विटर यूजर ने लिखा, आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया। ये लव_जिहाद के सबसे बड़े “ब्रांड अंबेडकर” का Example सेट किया हैं..एक यूजर ने लिखा, पहले रीना दत्त (हिंदू) और अब किरण राव (हिंदू), ये दोनों महिलाओं से पहले आमिर खान ने शादी की फिर तलाक दे दिया, Love jihad. (Aamir divorce kiran Reena )

आमिर खान द्वारा किरण राव को तलाक दिए जानें के बाद भाजपा नेता जवाहर यादव ने कहा, पहले रीना और किरण आगे शायद ममता, सरिता , बबिता। इसे कहते है धार्मिक सौहार्द। क्यों आमिर भाई..(Aamir divorce kiran Reena )

आमिर खान ने 2005 में किरण राव से शादी की थी, आमिर खान और किरण राव की मुलाकात लगान के सेट पर हुई, जहां किरण एक सहायक निर्देशक थीं। एक संयुक्त बयान में, उन्होंने कहा, “इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम एक नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं। हमारा जीवन – अब पति और पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं..(Aamir divorce kiran Reena )

बयान में कहा गया है कि “हम अपने बेटे आज़ाद के प्रति समर्पित माता-पिता बने हुए हैं, जिनका पालन-पोषण हम एक साथ करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे।

आमिर खान की शादी पहले रीना दत्ता से हुई थी, जिनसे उनकी एक बेटी इरा खान और एक बेटा जुनैद है। रीना को तलाक देकर आमिर खान ने दूसरी शादी किरण राव से की, 15 साल बाद अब इन्हें भी तलाक दे दिया।