आदित्य नारायण ने लिया बड़ा फैसला, बताया- 2022 के बाद से हमेशा के लिए छोड़ देंगे होस्टिंग

host-aditya-narayan-to-take-a-break-from-hosting-in-2022

बॉलीवुड के फेमस होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अब होस्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया है, जिसकी जानकारी आदित्य ने खुद एक इंटरव्यू में दी और इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि वह पापा बनने वाले हैं.

आदित्य लगभग 12 रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं और इस समय वह इंडियन आइडल के 12वे सीजन की एंकरिंग कर रहे हैं. लेकिन, एक नीजी चैनल से बातचीत के दौरान गायक-अभिनेता ने बताया- एक होस्ट के तौर पर इंडियन टेलिविजन में 2022 में आखिरी साल होगा. इसके बाद में होस्ट नहीं करूंगा. अब समय कुछ बड़ा करने का आ गया है. मैं अपनी पुरानी कमिटमेंट्स से बंधा हुआ हूं, जिन्हें में आने वाले महीने में पूरा कर लूंगा. इंडस्ट्री के साथ मेरा एक खूबसूरत रिश्ता रहा है अगर में अभी छोड़ दूंगा तो ये ऐसा होगा कि जैसे बीच में शिप को छोड़ दिया हो. मैं अपने रास्ते की नींव रख रख रहा हूं.

आदित्य ने आगे कहा- मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लूंगा. मुझे एक समय में कई काम करने में बहुत अच्छा लगता है, लेकिन ये थका देने वाला भी है. पिछले 15 सालों से मैं भारतीय टेलीविजन कर रहा और बहुत आभारी हूं. ये दूसरी चीजों पर आगे बढ़ने का समय है. मैं टीनएजर था जब मैंने छोटे पर्दे पर होस्टिंग करना शुरू किया और अब इसे मैं अगले साल पूरा कर लूंगा. मैं शायद एक पिता बन जाऊंगा. टीवी इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है- नाम, प्रसिद्धि और सफलता.