अखिलेश राज में सपा नेता जुगेंद्र यादव ने बनाई थी अकूत अवैध सम्पत्ति, योगीराज में ध्वस्त कर दी गई

उत्तर प्रदेश में अवैध सम्पत्ति खड़ी करने वालों के खिलाफ योगी सरकार की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है, इसी कड़ी में यूपी पुलिस ने मंगलवार को सपा नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव की करोड़ों की सम्पत्ति पर बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त करवा दिया। आरोप है कि जब उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार थी तब सपा नेता ने अकूत अवैध सम्पत्ति बनाई थी, जुगेंद्र सिंह यादव की अवैध सम्पति पर बुलडोजर चलने के बाद सपा नेता रामगोपाल यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है. ( Jugender Singh Yadav Etah )

उत्तर प्रदेश के एटा में मंगलवार को जिला प्रसाशन ने सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के फार्म हाउस और मार्केट पर बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त करवा दिया. ( Jugender Singh Yadav Etah )


सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके छोटे भाई जुगेंद्र सिंह यादव का नेशनल हाइवे 91 पर फार्म हाउस और मार्केट है. इसे जिला प्राशसन ने भारी पुलिस फोर्स के बीच बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त करवा दिया है. इसके अलावा और भी कई स्थानों को चिन्हित किया गया हैं प्रशासन की तरफ से कार्रवाई हो सकती है. कहा जा रहा है कि यह सब अवैध सम्पत्ति है. ( Jugender Singh Yadav Etah )

पुलिस प्रसाशन की इस कार्यवाही को राजनीति से जोड़ते हुए सपा के राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने ट्वीट कर कहा, एटा में भाजपा को ज़िला पंचायत चुनाव में ३० में केवल दो सीटें मिली।बौखलाहट में प्रशासन ने पहले पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह का मार्केट तोड़ा, झूठे मुक़दमे क़ायम कराए उनके पूरे परिवार पर. और आज उनके 20 साल पुराने आवास को गिराया जा हा है। उन्होंने लिखा, खबर ये भी है कि पूर्व अध्यक्ष ज़िला पंचायत जोगिन्दर सिंह पर आज ही पुलिस एक महिला के बलात्कार का फ़र्ज़ी मुक़दमा भी लिखवा रही है। शासन के मनमाफ़िक़ बात न बनी तो सपा प्रत्याशी का पर्चा रद्द करके चुनाव भी टालने की योजना है।