2022 में फिर बनेगी योगी सरकार, जेल में मुख़्तार अंसारी को मरवा सकती है भाजपा: मुनव्वर राणा

लगभग 6 महीनें बाद उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होंने वाले हैं, सूबे की सियासत गर्म हो चुकी है, इन सबके बीच मशहूर उर्दू शायर और भाजपा के धुर विरोधी Munawwar Rana ने दावा किया है कि 2022 का विधानसभा चुनाव भाजपा जीत जाएगी, यही नहीं मुनव्वर राणा ने यह भी कहा कि ‘भाजपा मुख़्तार अंसारी को जेल में ही मरवा सकती है, उन्होनें कहा कि 1000 लोगों के धर्मांतरण जैसा मामला भाजपा की जीत में मदद करेगा, मुनव्वर राणा ने यह सब बातें समाचार चैनल टीवी9 भारतवर्ष के पत्रकार अभिषेक उपाध्याय से बातचीत करते हुए कहा.

टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत करते हुए Munawwar Rana ने स्पष्ट शब्दों में कहा, भाजपा जीत जाएगी, इसलिए कि वो अब हिन्दू-मुसलमान करना शुरू कर चुकी है, ये मुख्तार अंसारी को मरवा देंगे। भाजपा के धुर विरोधी Munawwar Rana ने कहा, अगर मुख्तार अंसारी मारे जाते हैं तो योगी को अरेस्ट कर लेना चाहिए।

कल यूपी पुलिस ने धर्मांतरण कराने वाले बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया, जहांगीर और मोहम्मद उमर की गिरफ़्तारी हुई है…इससे पहले हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की ह्त्या के आरोप में कई मुस्लिम आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, शब्दशः तो नहीं लेकिन मुनव्वर राणा की मानें तो इन सबको मुस्लिम होने के चलते फंसाया गया है..मुनव्वर राणा ने कहा, भाजपा ने कोई नेक काम नहीं किया है. इसलिए चुनाव जीतने के लिए मुख्तार अंसारी को मरवा सकती है..


जानकारी के अनुसार, मुनव्वर राणा की दो बेटियां हैं, दोनों अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों में हैं, मुनव्वर राणा की एक बेटी सुमैया राणा समाजवादी पार्टी में हैं तो वहीँ दूसरी बेटी कांग्रेस में है..मुनव्वर राणा की दोनों बेटियाँ नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) के खिलाफ जहर उगलकर सुर्ख़ियों में आई थी.

एनआरसी और सीएए (NRC-CAA) के खिलाफ सुमैया राणा ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया था. सीएए के विरोध में यूपी में भी कई हिंसक प्रदर्शन हुए थे. इसके खिलाफ कार्रवाई में कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. इसमें सुमैया राणा भी शामिल थी. उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया था.