श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर बोले बग्गा, गद्दार नेहरू द्वारा गिरफ्तार कर जेल में हत्या करा दी गई

भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आज पुण्यतिथि ( syama prasad mukherjee death )  है, इस मौके पर भाजपा नेता उनकी शहादत को नमन कर रहे हैं, भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने पुण्यतिथि पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की शहादत को नमन करते हुए कहा, गद्दार नेहरू द्वारा गिरफ्तार कर जेल में उनकी हत्या करा दी गई. उन्होंने यह भी कहा कि ‘ धारा 370 हटाकर पीएम नरेंद्र मोदी जी और गृह मंत्री श्री अमित शाह जी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को पूरा करने का काम किया। ( syama prasad mukherjee death )

सिलसिलेवार तरीके से एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए बग्गा ने लिखा, एक देश मे 2 निशान, 2 विधान, 2 सविंधान नही चलेंगे का नारा देने वाले डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के शहादत दिवस पर उन्हें शत शत नमन। धारा 370 हटाकर पीएम नरेंद्र मोदी जी और गृह मंत्री श्री अमित शाह जी ने उनके उस सपने को पूरा करने का काम किया, जिसके लिए उन्होंने अपना बलिदान दिया था। ( syama prasad mukherjee death )


बग्गा ने दूसरे ट्वीट में लिखा, कितने लोग जानते है कि उस समय कश्मीर जाने के लिए परमिट चाहिए होता था ? डॉ साहब कश्मीर में परमिट तोड़ के गए और उन्हें गद्दार नेहरू द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया और जेल में उनकी हत्या कर दी।

एक अन्य ट्वीट में अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए बग्गा ने लिखा, 25 जनवरी 2012 को मैंने J&K हाउस के बाहर धारा 370 और J&K के अलग ध्वज के खिलाफ प्रदर्शन किया था जिसके बाद कांग्रेस ने मेरे पर Prevention of Insults to National Honour Act का मुकद्दमा लगा कर जेल में बंद कर दिया था। आज भी वो मुकद्दमा चल रहा है जो कांग्रेस के तानाशाही की याद दिलाता है..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा समेत सभी भाजपा नेताओं नेडॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर, उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।