नुसरत जहाँ की प्रेग्नेंसी पर लगी मुहर, बेबी बंप की तस्वीर आई सामने, पति ने कहा था मेरा बच्चा नहीं है

हाल ही में खबर आयी थी कि तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) की सांसद व् बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहाँ प्रेग्नेंट हैं, हालाँकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी थी, नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके पति निखिल ने जो बयान मीडिया में दिया था उसे सुनकर लोग हैरान थे, नुसरत के पति ने कहा, मैं 6 महीनें से उनके साथ नहीं हूँ, यही नहीं उन्होंने अपना बच्चा भी मानने से इनकार कर दिया। हालाँकि अब नुसरत की प्रेग्नेंसी पर मुहर लग गई है, क्योंकि सोशल मीडिया पर बेबी बंप ( nusrat baby bump image) की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नुसरत जहाँ अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ चुकी हैं. शादी को अवैध करार देकर अब यशदाश गुप्ता के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में रह रही हैं. इसी बीच नुसरत की बेबी बंप दिखाते हुए पहली तस्वीर सामने आई है जो उनकी गर्भावस्था ( nusrat baby bump image) की खबर की पुष्टि कर रही है. फोटो में नुसरत जहां को बंगाली एक्ट्रेस सरबंती चटर्जी और अन्य दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

नुसरत ने हाल ही में पति निखिल जैन से अलग होने की घोषणा की थी और इस सम्बन्ध में एक आधिकारिक बयान भी जारी किया था। अपने बयान में नुसरत ने कहा था कि उनकी शादी तुर्की के कानून के मुताबिक हुई, इसलिए भारत में ये मान्य नहीं हैं. अपने बयान में नुसरत ने आरोप लगाया था कि उनकी जानकारी के बिना विभिन्न खातों से उनके “धन का गलत तरीके से इस्तेमाल” किया गया। पति के साथ रिश्ता खत्म करने की घोषणा करने के बाद नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से निखिल जैन के साथ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. ( nusrat baby bump image)

आपको बता दें कि मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाली टीएमसी सांसद व् बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहाँ ने जून 2019 में हिन्दू युवक निखिल जैन से शादी की थी, ये शादी भारत में नहीं बल्कि तुर्की में हुई थी, उन्होंने इस्लाम, हिंदू और ईसाई धर्मों की परंपराओं के अनुसार शादी की थी। हालाँकि उनकी ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी.