6 महीनें की प्रेग्नेंट हैं TMC सांसद व् एक्ट्रेस नुसरत जहाँ, पति ने कहा, मेरा बच्चा नहीं?

Photo Credit - Nusrat Jahan Instagram

तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) की सांसद व् बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहाँ एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं, सुर्ख़ियों में रहने वजह उनकी प्रेंग्नेंसी है, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत जहाँ 6 महीनें की प्रेग्नेंट हैं यानि तीन महीनें बाद माँ बनने का सौभाग्य प्राप्त होगा। हालाँकि नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके पति निखिल ने जो बयान मीडिया में दिया है उसे सुनकर लोग हैरान हैं, नुसरत के पति ने कहा, मैं 6 महीनें से उनके साथ नहीं हूँ, यही नहीं उन्होंने अपना बच्चा भी मानने से इनकार कर दिया है. हालाँकि नुसरत ने भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ नहीं कहा है. लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में छाई है।

ऑपइंडिया के मुताबिक़, नुसरत जहाँ के पति निखिल ने न सिर्फ नुसरत की प्रेग्नेंसी से अनभिज्ञ होने का दावा किया बल्कि उन्होंने नुसरत के बच्चे का पिता होने से भी इनकार किया। निखिल ने दावा किया कि नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर से वह खुद भी हैरान हैं।

नुसरत के पति निखिल ने एबीपी आनंदा से कहा कि उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है। निखिल ने ये भी कहा कि उनके और नुसरत के बीच कोई संपर्क नहीं है।

आपको बता दें कि मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाली टीएमसी सांसद व् बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहाँ ने जून 2019 में हिन्दू युवक निखिल जैन से शादी की थी, ये शादी भारत में नहीं बल्कि तुर्की में हुई थी, उन्होंने इस्लाम, हिंदू और ईसाई धर्मों की परंपराओं के अनुसार शादी की थी। हालाँकि उनकी ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और एक साल बाद ही उनके बीच अनबन की खबरें आने लगीं।

Photo Credit – Nusrat Jahan Instagram

पति के साथ अनबन के बाद करीब छह महीने पहले नुसरत निखिल के अलीपुर स्थित घर को छोड़कर अपने घर आ गई थीं। नुसरत कथित तौर पर बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं।