पुलवामा: SPO फ़ैयाज़ अहमद के घर में घुसकर आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, पत्नी-बेटी व् फ़ैयाज़ की मौत

SPO Fayaz Ahmed

जम्मू कश्मीर के पुलवामा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, आतंकियों ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर SPO Fayaz Ahmed के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिसमें फैयाज और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी, खबर मिल रही है कि इस हमलें में घायल फैयाज अहमद की 25 वर्षीय बेटी की भी मौत हो गई. यह घटना रविवार की है, मिली जानकारी के मुताबिक, पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके के हरिपरिगाम में रात करीब 11 बजे आतंकी SPO फैयाज अहमद के घर में घुसे और परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी.

गोली लगने के बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां SPO Fayaz Ahmed और उनकी पत्नी राजा बेगम ने दम तोड़ दिया। उनकी बेटी राफिया को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, खबर मिल रही है कि उनकी भी मुअत हो गई, सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, SPO Fayaz Ahmed के घर में घुसे आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस आतंकी घटना में उन्हें अपनी पत्नी और बेटी के साथ गंभीर चोटें आई हैं। चोटों के कारण अहमद ने दम तोड़ दिया। कश्मीर जोन पुलिस ने कहा, “बाद में, अहमद की पत्नी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। ताजा जानकारी के मुताबिक़, बेटी की भी मौत हो गई है.

शहीद फैयाज अहमद का बेटा टेरिटोरियल आर्मी में जवान है। दो साल पहले आतंकियों द्वारा फैयाज अहमद को इस्तीफा देने की धमकी दी गई थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जिसके बाद आतंकियों ने घर में घुसकर उनकी ह्त्या कर दी.

इससे पहले रविवार तड़के जम्मू में भारतीय वायुसेना के तकनीकी हवाईअड्डे पर दो विस्फोट हुए, भारतीय वायुसेना द्वारा संचालित जम्मू हवाई अड्डे के तकनीकी क्षेत्र में हुए दोहरे विस्फोटों में भारतीय वायु सेना के कम से कम दो जवान घायल हो गए थे। जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा- “जम्मू में भारतीय वायुसेना स्टेशन पर हमला एक आतंकी हमला है।