तारक मेहता की दयाबेन यानी दिशा वकानी की वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, 2015 में की थी शादी

tarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-fame-disha-vakani-wedding-pics-goes-viral

टीवी का महशूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों को काफी पसंद है. इस शो के सभी कलाकार किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. शो में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी को वैसे तो शो छोड़े हुए तीन साल से ज्यादा हो गए है लेकिन, किसी ना किसी वजह से वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में दिशा के एक फैन पेज ने उनकी 2015 की कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

बता दें, तस्वीरों में दिशा ने पारंपरिक लाल रंग का लहंगा पहना थ, जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी कैरी की थी. वहीं दिशा के पति मयूर ने बेज रंग की शेरवानी के साथ लाल रंग का साफा पहन रखा था. इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल भी हो रही है.

शादी के बाद दिशा ने साल 2018 में एक बेटी को जन्म दिया इसके बाद उन्होंने शो में वापसी नहीं की. आपको बता दें, दिशा ने तारक मेहता के अलावा सीरियल खिचड़ी और आहट में भी काम किया हैं. बल्कि सीरियल ही नहीं दिशा देवदास, मंगल पांडे और जोधा अकबर जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं. दिशा को तारक मेहता शो ने एक अलग पहचान दी है और आज दिशा दयाबेन के नाम से घर-घर में फेमस हैं.