नुसरत जहाँ के प्रेग्नेंट होने की खबर पर बोलीं तस्लीमा नसरीन, पति से न बन रही हो तो…

nusrat and taslima

तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) की सांसद व् बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहाँ एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं, सुर्ख़ियों में रहने वजह उनकी प्रेंग्नेंसी है, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत जहाँ 6 महीनें की प्रेग्नेंट हैं ( Nusrat Jahan Pregnant) यानि तीन महीनें बाद माँ बनने का सौभाग्य प्राप्त होगा। हालाँकि नुसरत की प्रेग्नेंसी ( Nusrat Jahan Pregnant) को लेकर उनके पति निखिल ने जो बयान मीडिया में दिया है उसे सुनकर लोग हैरान हैं, नुसरत के पति ने कहा, मैं 6 महीनें से उनके साथ नहीं हूँ, यही नहीं उन्होंने अपना बच्चा भी मानने से इनकार कर दिया है. हालाँकि नुसरत ने भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ नहीं कहा है. लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में छाई है। नुसरत जहाँ की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बांग्लादेश की लेखिका तसलीमा नसरीन ने कहा कि नुसरत और उनके पति निखिल जैन में अगर संबंध मधुर नहीं हैं तो उन्हें तलाक ले लेना चाहिए। तसलीमा ने ट्वीट कर कहा- ‘बेमतलब किसी संबंध में बने रहना दोनों ही पक्षों के लिए अच्छा नहीं है इसलिए अगर उनके आपसी संबंध अच्छे नहीं हैं तो उन्हें तलाक ले लेना चाहिए।

गौरतलब है कि नुसरत जहाँ के प्रेग्नेंट ( Nusrat Jahan Pregnant) होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, नुसरत के पति निखिल ने एबीपी आनंदा से कहा कि उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है। निखिल ने ये भी कहा कि उनके और नुसरत के बीच कोई संपर्क नहीं है।

Photo Credit – Nusrat Jahan Instagram

पति के साथ अनबन के बाद करीब छह महीने पहले नुसरत निखिल के अलीपुर स्थित घर को छोड़कर अपने घर आ गई थीं। नुसरत कथित तौर पर बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं।

आपको बता दें कि मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाली टीएमसी सांसद व् बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहाँ ने जून 2019 में हिन्दू युवक निखिल जैन से शादी की थी, इस्लाम, हिंदू और ईसाई धर्मों की परंपराओं के अनुसार शादी की थी।