कोरोना महामारी में इस बीमारी से जूझ रहे थे सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर

sunny-leone-husband-daniel-weber-opens-up-on-struggling-with-anxiety-in-corona-period

एक्ट्रेस सनी लियोनी किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. सनी ने वॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. सनी के हर अंदाज को उनके फैंस काफी पसंद करते है. इतना ही नहीं फैंस सनी और डेनियल वेबर की जोड़ी को भी बहुत पसंद करते हैं. दोनों इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से एक हैं.

वैसे तो, सनी के पति डेनियल वेबर कम ही मीडिया के सामने आकर बात करते हैं. लेकिन, हाल ही में डेनियल ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया- कोरोना महामारी की दूसरी लहर में हर जगह अफरा तफरी मची हुई है. मैं मदद करना चाहता था, जरूरी नहीं वो मदद सिर्फ पैसों से की जाए इसके अलावा लोगों को उम्मीद बंधाना भी एक बहुत जरूरी काम था. उम्मीद छोड़ चुके लोगों को वापस जिंदगी की राह दिखाना एक मानवीय कदम था, जो मैं करना चाहता हूं. डेनियल ने आगे कहा, कोरोना काल में मैं खुद कई बार एंग्जाइटी का शिकार हुआ और बहतु परेशान रहा. मेरे आपने लोग कोविड पॉजिटिव थे, गंभीर रूप से बीमार थे. मैं पिछले 17 महीने से न्यूयॉर्क में अपने परिवार से नहीं मिल पाया. मैं भी दूसरे लोगों की तरह ही हूं. मैं भी इंसान हूं और अगर ऐसे में कोई कहे मैं इस महामारी में नहीं डरा तो शायद यह झूठ होगा. यह संभव ही नहीं है, क्योंकि यह पैसे के बारे में नहीं है कि आप कितने धनी हैं, यहां सर्रवाइवल का सवाल है. जिन लोगों के पास बहुत सारा पैसा है वो भी मर रहे हैं. इस माहौल को देखते हुए हम सब एंग्जाइटी का शिकार हुए. हम सब खुद को, अपनों को बचाने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

गौरतलब है कि सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने 2011 में एक दूसरे से शादी की थी. कपल के तीन बच्चे भी हैं जिसमें से दो बेटे और एक बेटी हैं. दरअसल, बेटी निशा कौर को सनी और डेनियल ने गोद लिया था. वहीं बेटी को गोद लेने के बाद सनी ने सरोगेसी से जुड़वां बेटों को जन्म दिया.