सुधीर चौधरी ने जीती कोरोना से जंग, रिपोर्ट आई निगेटिव, आज शाम 5 बजे होंगे लाइव

समाचार चैनल जी न्यूज़ के सम्पादक और वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ने कोरोना से जंग जीत ली है, लगभग 20 दिनों बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव ( Sudhir Chaudhary Test Negative ) आई है, इसकी जानकारी खुद सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर दी, जी न्यूज़ के संपादक ने अपने ट्वीट में लिखा, आपके साथ कुछ पॉजिटिव न्यूज़ साझा करते हुए मुझे ख़ुशी हो रही है कि मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है, मैं ठीक हो गया हूँ और अब काम पर लौटने के लिए तैयार हूँ, लेकिन इससे पहले कि मैं ऐसा करूं, मैं आप सभी को #GetWellSoon की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। सुधीर चौधरी आज शाम पांच बजे अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लाइव रहेंगे, उन्होंने लोगों से जुड़ने की अपील की है.

कोरोना होने के बाद जी न्यूज़ के सम्पादक व् मशहूर पत्रकार सुधीर चौधरी कई दिनों तक अस्पताल में भी एडमिट रहे, हालाँकि वह ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य के बारें में लोगों को अपडेट देते रहे, सुधीर चौधरी ने अस्पताल में खींची हुई अपनी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह काफी कमजोर दिखाई दे रहे थे. ( Sudhir Chaudhary Test Negative )


बता दें कि जी न्यूज़ के एडिटर इन चीफ ने 20 मई को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके दी थी, सुधीर चौधरी ने लिखा- मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और ठीक हो रहा हूं. इसके बाद 28 मई को फिर से अपने स्वास्थ्य के बारें में जानकारी दी, ट्विटर के जरिये उन्होंने बताया कि उनका इलाज चल रहा है और डॉक्टरों ने उनके फेफड़ों में ‘शुरुआती पैच’ का पता लगाया है। सुधीर ने अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए खबर साझा की और लोगों से इस वायरस को हल्के में न लेने और सावधानियों का पालन करने का आग्रह किया। ( Sudhir Chaudhary Test Negative )

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अपने स्वास्थ्य पर एक अपडेट साझा करते हुए चौधरी ने खुलासा किया था कि डॉक्टरों को उनके फेफड़ों में ‘शुरुआती पैच’ मिले हैं। सुधीर ने लिखा, “आप में से बहुत से लोग पूछ रहे हैं, व्यक्तिगत रूप से जवाब देना संभव नहीं हो सकता है, इसलिए यहां एक अपडेट है। यह मेरे COVID संक्रमण के 11 वां दिन है, फेफड़ों में कुछ शुरुआती पैच हैं, मैं अस्पताल में हूं, डॉक्टरों और चिकित्सा देखभाल करने वालों के को धन्यवाद। कृपया इस वायरस को हल्के में न लें। जल्द ही फिर मिलेंगे। अब आख़िरकार सुधीर चौधरी ने कोरोना से जंग जीत ली है, जल्द ही फिर से जी न्यूज़ में अपने दर्शकों के पसंदीदा शो DNA में नजर आएंगे।