Koo App पर भी दिखा Sudhir Chaudhary का जलवा, 500000 से अधिक फॉलोवर हुए

समाचार चैनल जी न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ और देश के जाने-मानें पत्रकार सुधीर चौधरी कितने लोकप्रिय हैं, इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से लगाया जा सकता है, सुधीर चौधरी ने हाल ही में ट्विटर की तर्ज पर बनें स्वदेशी एप Koo पर अपना अकाउंट बनाया, बहुत कम समय में Koo पर सुधीर चौधरी के 5 लाख से अधिक फॉलोवर हो गए. ( sudhir chaudhary koo followers )

कू एप को ट्विटर का विकल्प माना जा रहा है, बड़े-बड़े सेलिब्रिटी अब कू एप पर आ रहे हैं, यहाँ तक कि भारत सरकार भी अब Koo एप पर बयान जारी करती है, नए आईटी नियमों का पालन करने वाला koo पहला एप था.

मालूम हो कि सुधीर चौधरी हाल ही में कोरोना का ईलाज करा के अस्पताल से घर लौटे हैं. सुधीर चौधरी के ट्विटर पर 6.3 मिलियन फॉलोवर हैं, इंस्टाग्राम पर 6 लाख 44 हजार जबकि फेसबुक पर 2.2 मिलियन फॉलोवर हैं. लगभग दो हफ्ते हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद अब कोरोना से जंग जीतकर घर वापसी कर रहे हैं, चौधरी ने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है. तस्वीर में वो काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं. ( sudhir chaudhary koo followers )

बता दें कि जी न्यूज़ के एडिटर इन चीफ ने 20 मई को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके दी थी, सुधीर चौधरी ने लिखा- मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और ठीक हो रहा हूं. इसके बाद 28 मई को फिर से अपने स्वास्थ्य के बारें में जानकारी दी, ट्विटर के जरिये उन्होंने बताया कि उनका इलाज चल रहा है और डॉक्टरों ने उनके फेफड़ों में ‘शुरुआती पैच’ का पता लगाया है। सुधीर ने अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए खबर साझा की और लोगों से इस वायरस को हल्के में न लेने और सावधानियों का पालन करने का आग्रह किया है।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अपने स्वास्थ्य पर एक अपडेट साझा करते हुए चौधरी ने खुलासा किया था कि डॉक्टरों को उनके फेफड़ों में ‘शुरुआती पैच’ मिले हैं।