मोदी सरकार ने कांग्रेस द्वारा गड़बड़ की गयी अर्थव्यवस्था को और गड़बड़ा दिया: सुब्रमणियम स्वामी

subramanian-swamy-criticised-modi-government-on-economy

BJP Rajya Sabha MP Subramanian Swamy criticised Modi Government on economy, he says Modi Government has compounded the mess in the economy made by UPA Economy can be retrieved even now but presently Govt is clueless how to do it.

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राज्य सभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री Subramanian Swamy ने मोदी सरकार को कटघड़े में खड़ा कर दिया है.

Subramanian Swamy ने विस्फोटक ट्वीट करते हुए लिखा – मोदी सरकार ने UPA सरकार द्वारा गड़बड़ की गयी अर्थव्यवस्था को और गड़बड़ कर दिया है, अर्थव्यवस्था अभी भी सुधारी जा सकती है लेकिन वर्तमान में सरकार को पता नहीं है कि यह कैसे करना है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Subramanian Swamy भले ही भाजपा सांसद हैं लेकिन वह मोदी सरकार के खिलाफ लगातार बोलते रहते हैं, वह मोदी सरकार में वित्त मंत्री बनने का ख्वाब देख रहे थे लेकिन मोदी सरकार ने उनकी जगह निर्मला सीतारमण को वित्त मंत्री बना दिया और Subramanian Swamy के सपने को तोड़ दिया, उसकी टीस वह ट्विटर पर निकालते रहते हैं और हर मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ बोलते रहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Subramanian Swamy के शब्दबाणों को भाजपाई झेल नहीं पाते इसलिए उनके खिलाफ भी ट्विटर पर अभियान चलता रहता है, अब Subramanian Swamy को कांग्रेस पार्टी से जोड़कर देखा जाने लगा है, ऐसा लगता है कि अगली बार भाजपा Subramanian Swamy को राज्यसभा की सदस्यता नहीं देगी।

भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा तो सुब्रमणियम स्वामी को गद्दार तक बोलते हैं हालाँकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी तक Subramanian Swamy को कोई जवाब नहीं दिया है, ऐसा लगता है कि भाजपा के बड़े नेता Subramanian Swamy को इग्नोर कर रहे हैं.

Now you must understand why Subramanian Swamy criticised Modi Government on Economy.

Click www.besthindinews.com for Home Page